पति पत्नी के रिश्ते पर भावनात्मक उद्धरण

पति पत्नी के रिश्ते पर भावनात्मक उद्धरण #1-10

1. एक जोड़े के जीवन में सबसे कठिन काम है तीन को पूरी तरह से जीने की हिम्मत करना। आप, मैं और वो रिश्ता जो हमें जोड़ता और बड़ा करता है।

2. मेरे प्यारे पति तुम्हारा प्यार वह ताकत है जो मुझे इस परिवार के लिए सब कुछ करने के लिए प्रेरित करती है। तू वह कवच है जो मुझे आँसुओं से बचाता है। मुझ तुमसे बहुत प्यार है!

3. साहस का मतलब यह नहीं है कि आप डर नहीं सकते। साहस का मतलब है कि आप डर को अपने आप पर हावी न होने दें।

4. मैं तुम्हें अपने जीवन के प्रत्येक जागने वाले स्नैपशॉट से प्यार करता हूँ; मैं आपकी पत्नी बनकर खुश हूं।

5. आप जानते हैं कि आप प्यार में हैं जब आप सो नहीं सकते क्योंकि वास्तविकता अंततः आपके सपनों से बेहतर होती है।

6. तुम मेरे और केवल एक हो जाएगा; मेरा सब कुछ। मैं तुमसे प्यार करता हूँ और मुझे प्यार करने के लिए तुम्हारी सराहना करता हूँ।

7. कभी-कभी आपको यह भूलना पड़ता है कि आप जो चाहते हैं उसे याद रखने के लिए आप क्या चाहते हैं।

8. सच्चा दीवाना तो वो है जो बालों पर हल्का सा सहलाती है, एक साधारण सी मुस्कान या लहर में खोया हुआ नज़ारा भी आपको खुशियों को झकझोर कर रख देता है।

9. मैं आपको एक आसान जीवन का वादा नहीं कर सकता, या कि मैं आपको निराश नहीं करूंगा। मैं वादा नहीं कर सकता कि मैं एक आदर्श पत्नी बनूंगी। लेकिन मैं तुमसे वादा कर सकता हूं कि मैं तुम्हें हर दिन प्यार करना चुनूंगा।

10. रोने का मतलब यह नहीं है कि व्यक्ति कमजोर है, इसका मतलब है कि उसके पास दिल है।

पति पत्नी के रिश्ते पर भावनात्मक उद्धरण #11-20

11. आप जैसे आदर्श पति होने के नाते दुनिया के पुरुषों को कुछ अलग सीखना चाहिए।

12. आप और मैं, ऐसा लगता है कि हमें स्वर्ग में चूमना सिखाया गया है और एक साथ पृथ्वी पर भेजा गया है, यह देखने के लिए कि क्या हम जानते हैं कि हमें क्या सिखाया गया था।

13. हम प्रेम के उच्चतम स्तर पर पहुंच गए हैं। मुझे अपने जीवन में किसी की जरूरत नहीं है, लेकिन आप और कोई भी आपकी जगह नहीं ले सकता।

14. जो लोग जल्दी से दूर चले जाते हैं वे वही होते हैं जो कभी इधर-उधर नहीं रहना चाहते।

15. अपने पहले जुनून में, महिला अपने प्रेमी से प्यार करती है; अन्य सभी में, वह जो प्यार करती है वह प्यार है।

16. में तुमसे प्यार करती हूँ मेरे पति। मेरा पति मेरा सबसे अच्छा दोस्त है, मेरा सबसे बड़ा सहारा है, मेरा सबसे बड़ा आराम है, मेरी सबसे मजबूत प्रेरणा है, मेरी सच्ची मुस्कान है, मेरा गहरा प्यार है, मेरा पसंदीदा है, मेरा हमेशा के लिए है। वह मेरे पास है।

17. भावुक लड़कियों का दिल दयालु होता है, और वे बिना किसी सस्ते व्यवहार के सच्ची भावनाओं को दिखाएंगी।

18. आप केवल एक उपहार हैं। आप बच्चों और मुझे बहुत खुश रखते हैं। आप उस तरह के व्यक्ति हैं जिसे हर महिला हर रोज प्यार करना चाहेगी। मुझे दिखाने के लिए कि आप वास्तव में क्या हैं और इसका दिखावा नहीं करने के लिए मैं हमेशा आपका बहुत आभारी हूं।

19. सुखी शादियाँ तब शुरू होती हैं जब हम जिससे प्यार करते हैं उससे शादी करते हैं और जब हम उससे प्यार करते हैं तो हम उससे शादी करते हैं।

20. आत्माएं किस चीज से बनी हैं, इसके बारे में कई सिद्धांत हैं; मुझे यकीन है कि तुम्हारा और मेरा एक ही चीज़ से बना है।

पति पत्नी के रिश्ते पर भावनात्मक उद्धरण #21-30

21. ब्रेकअप करने वाले दो लोग कभी दोस्त नहीं हो सकते। अगर वे दोस्त बने रह सकते हैं, तो इसका मतलब है कि वे अभी भी प्यार में हैं या वे कभी नहीं थे।

22. इसके अलावा, एक जोड़े का जीवन केवल उसकी नाक की नोक के बेहतर टिप तक प्रतीक्षा करने के लिए कार्य करता है।

23. मैं अपने पति को प्रेरित करना चाहती हूं। मैं चाहता हूं कि वह मेरी ओर देखे और कहे: आपकी वजह से मैंने हार नहीं मानी।

24. मेरा विश्वास करो, भावनाओं के साथ खेलने से ज्यादा दिलचस्प कई खेल हैं।

25. मैं आपका सम्मान करता हूं और इसलिए नहीं कि आप मेरे पति हैं, बल्कि इसलिए कि आप वह हैं जो हर आदमी को बनना चाहिए।

26. हमारी सबसे बड़ी कमजोरी हार मानने में निहित है। सफल होने का सबसे निश्चित तरीका हमेशा सिर्फ एक बार और प्रयास करना है।

27. मुझे असली खुशी तब मिली जब मैंने तुम्हारा बनना चुना। मैं तुमसे प्यार करता हूँ, पति।

28. एक अच्छा शब्द एक आसान दायित्व है; लेकिन बीमार न बोलने के लिए केवल हमारी चुप्पी की आवश्यकता होती है; जो हमें कुछ भी खर्च नहीं करता है।

29. एक सुखी गृहस्थी वह है जिसमें दोनों मानते हैं, भले ही वे इस पर विश्वास न करें, कि दूसरा सही हो सकता है।

30. मेरे पति ने मुझे हंसाया है। मेरे आंसू पोछे। मुझे कस कर गले लगा लिया। मुझे सफल देखता है। मुझे असफल होते देखा, मुझे मजबूत रखा। मेरे पति का वादा है कि मेरे पास हमेशा के लिए एक दोस्त होगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ