Fake Smile Quotes in Hindi | नकली मुस्कान उद्धरण

Fake Smile Quotes in Hindi #1-10

1. एक नकली मुस्कान भीड़ को बेवकूफ बना सकती है लेकिन यह दर्द को कम नहीं करती है।

2. एक घायल आत्मा को छिपाने के लिए बस एक सुंदर नकली मुस्कान की आवश्यकता होती है ... और उन्होंने कभी ध्यान नहीं दिया कि आप वास्तव में कितने टूटे हुए हैं।

3. जब आप दर्द में होते हैं तो खुश होने का नाटक करना सिर्फ एक उदाहरण है कि आप एक व्यक्ति के रूप में कितने मजबूत हैं।

4. आँसुओं से संघर्ष करने वाली मुस्कान से ज्यादा खूबसूरत कुछ नहीं है।

5. शब्द "मित्र" एक ऐसा लेबल है जिस पर कोई भी प्रयास कर सकता है। आप तय करें कि इसे पहनने के लिए कौन सबसे उपयुक्त है।

6. नकली मुस्कान के पीछे मैं चोट छुपाता हूं। यह मेरे द्वारा हर समय पहना जाता है। हर कोई कहता है कि मैं हमेशा कितना खुशमिजाज दिखता हूं। दिखाता है कि वे क्या जानते हैं मुझे लगता है।

7. एक सच्चा दोस्त वह होता है जो आपकी आंखों में दर्द देखता है, दूसरे लोगों के विपरीत जो आपके चेहरे पर नकली मुस्कान पर विश्वास करते हैं।

8. मेरे पास इतने लंबे समय से एक नकली मुस्कान है, मुझे यह भी नहीं पता कि यह असली है या नहीं।

9. आप एक मुस्कान नकली कर सकते हैं, लेकिन आप अपनी भावनाओं को नकली नहीं बना सकते।

10. बस मुस्कुराओ और कहो कि तुम ठीक हो, क्योंकि किसी को भी वास्तव में परवाह नहीं है।

यह भी पढ़ें: दुखद जीवन उद्धरण

Fake Smile Quotes in Hindi #11-20

11. कभी-कभी आपके चेहरे पर एक मुस्कान इस दुनिया को एक बेहतर जगह बनाने में मदद कर सकती है।

12. दुखी लोगों की मुस्कान अक्सर सबसे चौड़ी होती है।

13. मुझे कैसा लगता है लिखने से पहले सोचना। इस तरह मैं सभी झूठ और गलतियाँ लिखने में सक्षम हूँ। नकली मुस्कान जैसा कोई और कैसे लिख सकता है?

14. नकली मुस्कान जगह में है। आँसू अच्छी तरह छिपे हुए हैं। मेरी आँखें कुछ नहीं दिखाती हैं। लेकिन मेरी आवाज में बताने के लिए एक कहानी है।

15. सबसे खूबसूरत मुस्कान सबसे गहरे राज छुपाती है। सबसे खूबसूरत आंखों ने सबसे ज्यादा आंसू बहाए हैं। और दयालु दिलों ने सबसे ज्यादा दर्द महसूस किया है।

16. एक मुस्कान परेशानी से बचने का सबसे अच्छा तरीका है, भले ही वह नकली ही क्यों न हो।

17. आप दुखी क्यों हैं, यह समझाने की तुलना में मुस्कुराना बहुत आसान है।

18. आपको अपने दर्द से मुस्कुराना सीखना होगा। कभी-कभी यह सब हमारे पास होता है।

19. यह एक अच्छी नकली मुस्कान नहीं थी। आप हमेशा बता सकते हैं कि वह कब नकली थी, क्योंकि वह मिलनसार नहीं दिखती थी; उसे लग रहा था कि वह फेंकने जा रही है।

20. जीतना मेरे लिए सब कुछ नहीं है, लेकिन यह एक दूसरे के करीब है। हारना कोई ऐसी चीज नहीं है जिसे मैं अपनी हताशा को छिपाने के लिए सिर्फ ब्रश कर सकता हूं और एक मुस्कान नकली कर सकता हूं। यह वह इच्छा और दृढ़ संकल्प है जो मुझे आशा है कि मुझे वह मिलेगा जहां मैं जाना चाहता हूं।

यह भी पढ़ें: एक तरफा प्यार उद्धरण

Fake Smile Quotes in Hindi #21-30

21. हर दिल में दर्द होता है। बस इसे व्यक्त करने का तरीका अलग है। मूर्ख इसे आँखों में छिपाते हैं, जबकि प्रतिभाशाली इसे अपनी मुस्कान में छिपाते हैं।

22. एक दिन, मैं चाहता हूं कि कोई मेरी नकली मुस्कान को देखे, मुझे पास खींचे और कहे कि नहीं, तुम ठीक नहीं हो।

23. मुश्किल परिस्थितियों से निपटने का सबसे अच्छा तरीका एक मुस्कान है। भले ही वह नकली हो। इनका सही इस्तेमाल करके आप किसी को भी बेवकूफ बना सकते हैं।

24. सबसे खराब प्रकार का दर्द तब होता है जब आप केवल आँसुओं को गिरने से रोकने के लिए मुस्कुरा रहे होते हैं।

25. कभी-कभी आपको बस मुस्कुराना होता है, सब कुछ ठीक होने का नाटक करना होता है, आंसुओं को रोकना और बस चले जाना।

26. हां, मैं मुस्कुरा सकता हूं, लेकिन इसे नकली बनाना इतना आसान है। हां मैं ऐसे अभिनय कर सकता हूं जैसे मैं खुश हूं, लेकिन अंदर ही अंदर मैं टूट रहा हूं। हाँ, मैं दिखावा कर सकता हूँ कि सब कुछ ठीक है, लेकिन वास्तव में मैं टूटा हुआ हूँ।

27. मैंने कभी कुछ नकली नहीं किया। मैंने कभी भी मुस्कुराने और राजकुमारी होने का डिज्नी खेल नहीं खेला और फिर अचानक एक कठिन समय होने पर कहा, 'वह वह नहीं है जो मैं वास्तव में हूं।'

28. कभी-कभी यह हमारी आंखों के आंसुओं में नहीं होता है जो हमारे दर्द को दर्शाता है, बल्कि हमारे चेहरे पर नकली मुस्कान दुनिया को देखने के लिए होती है।

29. दिन में आप उसकी मुस्कान देखते हैं, रात में उसके चेहरे से आंसू बहते हैं।

30. उसके दिल पर घाव और उसकी आत्मा पर चोट के निशान के साथ उसकी सबसे सुंदर आँखें और सबसे सुंदर मुस्कान थी।

यह भी पढ़ें: मुस्कान उद्धरण

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ